Skip to main content

hindi sad. dard wali sairi shyari in hindi me all type of sairi collection by anand kumar from pakadi chaurha. . all sairi and status collection by anand

प्यार 💏 करना सिखा है….नफरतो 😡 का कोई ठौर नही, ❌ बस तु 👈 ही तु है इस दिल ❤ मे….. दूसरा कोई 👆और नही. ❌

छुपे छुपे से रहते हैं सरेआम नहीं हुआ करते, कुछ रिश्ते बस एहसास होते हैं उनके नाम नहीं हुआ करते..

ना हीरों की तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ.. वो एक “भोली” सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ !!

हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की, और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, क्या ज़रूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!

बड़ी मुद्दत से चाहा है तुझे… बड़ी दुआओं से पाया है तुझे… तुझे भुलाने की सोचूं भी तो कैसे… किस्मत की लकीरों से चुराया है तुझे!

दोस्ती इन्सान की ज़रुरत है! दिलों पर दोस्ती की हुकुमत है! आपके प्यार की वजह से जिंदा हूँ! वरना खुदा को भी हमारी ज़रुरत है!

तड़प के देखो किसी की चाहत में, तो पता चलेगा, कि इंतजार क्या होता है, यूं ही मिल जाए, कोई बिना चाहे, तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.

❤🌷☘💐💗 क़दर करलो उनकी जो तुमसे बिना मतलब की चाहत करते हैं.. दुनिया में ख्याल रखने वाले कम और तकलीफ देने वाले ज़्यादा होते है..!❤🌷☘💐💗

न जाने ऐसी कौन-सी बात है उस जाने-पहचाने से अज़नबी में, मेरे लाख न चाहते हुए भी, मेरी तन्हाई में भी, मेरे मुस्कुराने की बजह बन जाता है “वो”.

हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की, और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, क्या ज़रूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!

💙💙तेरे‬ सिवा कौन ‎समा‬ सकता है ‎मेरे‬ दिल में……‪रूह‬ भी गिरवी रख दी है मैंने तेरी‬ चाहत में !!😢😢😢😢😢😢

बेवफा कहने से पहले मेरी रग रग का खून निचोड़ लेना, कतरे कतरे से वफ़ा ना मिले तो बेशक मुझे छोड़ देना.

😢😢😢😢😢😢 कौन है इस जहाँ मे जिसे धोखा नहीं मिला, शायद वही है ईमानदार जिसे मौक़ा नहीं मिला. 😢😢😢😢😢😢

जुबां तीखी हो तो खंजर से गहरा जख्म देती है, और मीठी हो तो वैसे ही कत्ल कर देती है. 😢😢😢😢😢😢

💙💙💙💙 मुझे भी शामिल करो गुनहगारों की महफ़िल में ,💙💙 मैं भी क़ातिल हूँ अपनी हसरतों का , मैंने भी अपनी ख्वाहिशों को मारा है।💙💙💙💙


कौन कहता है की सिर्फ ‪चोट‬ ही ‪दर्द‬ देता है असली दर्द मुझे तब होता Hai जब तू ‪ online‬ आके भी ‪Reply‬ नहीं देती|| 😢😢😢😢😢😢

😢😢😢😢😢😢 उनके हाथ पकड़ने की मजबूती जब ढीली हुई तो एहसास हुआ शायद ये वही जगह है जहां रास्ते बदलने है …. 😢😢😢😢😢😢

💙💙खुद से मिलने की भी फुरसत नहीं है अब मुझे,💙💙और वो औरो से मिलने का इलज़ाम लगा रहे है…💙💙💙💙


💙💙कैसे करूँ मैं साबित…कि तुम याद बहुत आते हो…एहसास तुम समझते नही…और अदाएं हमे आती नहीं…💙💙

आदत बना ली मैंने खुद को तकलीफ देने की , ताकि जब कोई अपना तकलीफ दे तो ज्यादा तकलीफ ना हो !!

कहाँ पूरी होती है दिल की सारी ख्वाइशें —- 😢😢😢कि बारिश भी हो , यार भी हो …. और पास भी हो 😢😢😢😢😢😢


मुझे रुलाकर सोना तेरी आदत बन गयी है .. जिस सुबह मेरी आँख न खुली उस दिन तुझे तेरी अपनी ही नींद से नफरत हो जाएगी 😢😢

मोहब्बत में हमेशा अपने आप को बादशाह समझा हमने मगर एहसास तब हुआ जब किसी को माँगा फकीरों की तरह 😢😢😢😢

मोहब्बत तो दिल से की थी, दिमाग उसने लगा लिया…. दिल तोड दिया मेरा उसने और इल्जाम मुझपर लगा दिया




परछाई बनकर जिन्दगी भर तेरे साथ चलने का‌‌ इरादा है ..तोड़कर दुनिया की सारी रस्में और कसमें तेरे‌ साथ जीने का वादा है 😍 😍

हम समझदार भी इतने है की उनका झूठ😋 पकड़ लेते है,पर उनके दीवाने 😍भी इतने है की फिर भी सच मान 🙂लेते है !!

मिलना है तुझसे बिछड़ने से पहले , पाना है तुझे खोने से पहले , और जीना है तेरे साथ मारने से पहले…😍😍😍

वो मौत भी बडी हसीन होगी जो तेरी बाहो👰 मे आनी होगी… वादा रहा तुझसे, पहले हम मर जायेंगे क्योंकि तेरे लिये जऩ्नत भी सजानी होगी 😍

मेरे लफ्ज़ फ़ीके पड़ गए 😌 तेरी एक अदा 😍 के सामने, मैं तुझे 👩 ख़ुदा 👤 कह गया अपने ख़ुदा के सामने ।। 😘👩

-‪सुन‬👂पगली 👰 तेरा दिल ❤भी धड़केगा… तेरी आँख 👀 भी फड़केगी..अपनी ऐसी ‪आदत डालूँगा ‬…के हर पल ‪‎मुझसे मिलने‬ के लिये ‪तड़पेगी‬..

ना pimple वाली के लिये, ना dimple वाली के लिये, ये photo है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये

तेरे दिल ❤ में मेरी साँसों 💓 को पनाह मिल जाये तेरे इश्क 💑 में मेरी जां फ़ना हो जाय. 😌😘

छू जाते हो तुम 👈 मुझे हर रोज एक नया ख्वाब 👼 बनकर ये दुनिया तो खामखां कहती है कि तुम मेरे करीब नही. 😘💏

सुनना है… सुनाना है.. ♡😘 रूठना है….मनाना है.. ♡😘 हँसाना है… रुलाना है.. ♡😘 इस ज़िंदगी का हर लम्हा⏱.. बस तुम्हारे साथ ही बिताना है

तरस गये आपको देखने के लिए दिल फिर भी आपके लिए दुआ करता है हम से तो अचछा आपके धर का आयना है ताकी आपको देख तो लि़या करता है

sad sairi  dukha wali sairi in hindi me

आँखें थक गई है आसमान को देखते देखते 😕 पर वो तारा नहीं टूटता ,जिसे देखकर तुम्हें मांग लूँ….😢😢😢😢

जो उड गये परिंदे उनका क्या अफसोस करें….😢😢😢यहां तो पाले हुए भी गैरों की छतों पर उतरते हैं…!!!😢😢😢

मै 👨फिर याद 😭आऊंगा उस👆 दिन📝 जब तेरे ही बच्चे👶 कहेंगे-मम्मी 👩आपने कभी किसी 👤से प्यार 👫किया ???

आज कल वो 🙆हमसे डिजिटल नफरत😡 करते हैं, हमें ऑनलाइन देखते ही ऑफलाइन हो जाते हैं..

चाह से ज्यादा, चाहने की चाह, मुझे भी थी उसे👸 लेकिन क्या फायदा ऐसी चाह👸 का, जो चाहकर भी ना बन सके मेरी चाह👸 😕😕😕

💙💙 ढूंढ तो लेते अपने प्यार को हम,😢😢😢 शहर में भीड़ इतनी भी न थी..पर रोक दी तलाश हमने, क्योंकि वो खोये नहीं थे, बदल गये थे😢😢😢😢😢😢

💙💙💙💙 तेरे गुरूर को देखकर तेरी तमन्ना ही छोड़ दी हमने, जरा हम भी तो देखे कौन चाहता है तुम्हे हमारी तरह…!!💙💙

चल आ तेरे पैरो पर मरहम लगा दूं ऐ मुक़द्दर. कुछ चोटे तुझे भी आई होगी, मेरे सपनो को ठोकर मारकर !!


चलो अब जाने भी दो....क्या करोगे दास्तां सुनकर,,, ख़ामोशी तुम समझोगे नही....और बयां हमसे होगा नही !!

बहुत थक सा गया हूँ खुद को साबित करते करते , मेरे तरीके गलत हो सकते है मगर मेरी मोहब्बत नही ।

परिसथिति एक ऐसी चीज है जो इऩसान को सबकुछ सीखा देती है, 😢😢😢बचपन मे ही बड़ा बना देती है।😢😢😢😢😢😢

💙💙💙💙 अच्छा करते हैं वो लोग जो मोहब्बत का इज़हार नहीं करते...💙💙 ख़ामोशी से मर जाते हैं मगर किसी को बदनाम नहीं करते.।। 💙💙💙💙
मैं कभी किसीको अपने दिल से दुर नही करता, बस जीनका दिल भर जाता है वो मुजसे दुर हो जाते हैँ।


😢😢😢मुझे तेरे ये कच्चे रिश्ते जरा भी पसंद नहीं आते या तो लोहे की तरह जोड़ दे या फिर धागे की तरह तोड़ दे .!😢😢😢😢😢😢

जख्म बन जाने की आदत है उन्हें रुला कर मुस्कुराने की आदत है उन्हें ; मिलेंगे कभी तो खूब रुलाएंगे सुना हैं रोते हुए लिपट जाने की आदत है उन्हें ।

टूटे हुवे सपनो और रूठे हुवे अपनों ने आज उदास कर दिया | 😢😢😢वरना लोग हमसे मुस्कराने का राज पुछा करते थे ||😢😢😢😢😢😢

💙💙 तू मेरी चाहत का एक लफ्ज भी ना पढ़ सका, 😢😢😢और मैं तेरे दिये हुए दर्द की किताब पढ़ते पढ़ते ही सोती हूँ।😢😢😢😢😢😢

💙💙💙💙 लोग कहते हैं दुःख बुरा होता है, 💙💙जब भी आता है रुलाता है। मगर हम कहते हैं दुःख अच्छा होता है, जब भी आता है कुछ सिखाता है। 💙💙


अपनी जवानी‬ 👦 में और ‪रखा‬ ही क्या है‬, ☝कुछ तस्वीरें‬ 🖼 ‪‎यार‬ 👩 की ‪‎बाकी बोतलें‬ शराब की‬ ।।

अफ़सोस होता है उस पल जब अपनी पसंद कोई ओर चुरा लेता है.. ख्वाब हम देखते है.. और हक़ीक़त कोई और बना लेता है.

😇 😜😜 😇 वो गुस्से में तेरा लब से मेरे सिगरेट हटा देना उसी दिलकश अदा की याद में अब कश लगाते हैं !!😇 😜😜 😇

- दर्द हैं दिल में पर इसका ऐहसास नहीं होता… 😢😢😢रोता हैं दिल जब वो पास नहीं होता… बरबाद हो गए हम उनकी मोहब्बत में… और वो कहते हैं कि इस तरह प्यार नहीं होता…😢😢😢

ख़त जो लिखा मैनें वफादारी के पते पर, डाकिया ही चल बसा 😞 शहर ढूंढ़ते ढूंढ़ते 😞

Comments

Popular posts from this blog

एक नई शादीशुदा औरत कोक पी रही थी. उसमें एक मच्छर गिर गया. औरत ने उसे निकाला तो मच्छर बोला, “माँ!” औरत: तूने मुझे माँ क्यों कहा? मच्छर: मैं तेरी कोक से निकला हूँ, माँ! लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया. लड़की का पिता: मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी अपनी पूरी जिंदगी एक एक आवारा इंसान के साथ गुज़ारे. लड़का: बस अंकल, इसीलिए तो में उसे यहां से ले जाने आया हूँ. लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया. लड़की का पिता: मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी अपनी पूरी जिंदगी एक एक आवारा इंसान के साथ गुज़ारे. लड़का: बस अंकल, इसीलिए तो में उसे यहां से ले जाने आया हूँ. एक लड़की को बिना हथियार कैसे मार सकते हैं? उसे एक खूबसूरत ड्रेस दो. महंगा गहना दो. बहुत महंगे मेकअप का सामान दो. जब सज-धज कर तैयार हो जाए तो बिना आइने वाले किसी कमरे में बंद कर दो. लड़की तड़प-तड़पकर मर जाएगी. पत्नियों का एंथम… हसबैंड हमारा ऐसा हो, पॉकेट में जिसके पैसा हो, लंबी जिसकी हाइट हो, गुस्से का वो लाइट हो जब सास से मेरी फाइट हो, कहे- ”जानू तुम ही राइट हो”. अंग्रेजी और हिंदी

Family jokes

पत्नी (पति से)- क्यों जी! क्या ये सच है कि इस मौसम की चाँदनी रातों में समझदार लोग भी पागल हो जाते हैं? पति ने आह भरते हुए कहा- हां, यह सच है ! ऐसे ही मौसम की एक चाँदनी रात में मैंने तुमको प्रपोज किया था. सास: भगवान ने तुम्हें दो-दो आंखे दी हैं, चावल में से दो चार पत्थर नहीं निकाल सकती. बहु: बहुत फनी, भगवान ने तुम्हें 32 दांत दिए हैं, 2-4 पत्थर नहीं चबा सकती. रंगलाल का बेटा नंगलाल स्कूल से आते ही अपने बाप के पास पहुंचा । नंगलाल - पापा ! बच्चे का जन्म लेना पुलिन्ग होता है कि स्त्रीलिंग ? रंगलाल - बहुत सिम्पल है बेटा ! लड़का पैदा हो तो पुलिंग और लड़की पैदा हो तो स्त्रीलिंग । नंगलाल - तब तो ठीक है, मैं रज्जू के घर जा रहा हूँ उसकी बहन पैदी हुई है नंगलाल - पापा ! बड़ा आदमी किसे कहते हैं ? रंगलाल - बेटा, बड़ा आदमी वो होता है जो क्रिसमस की रात सांताक्लोज़ को गोद में उठा कर उसकी पप्पी ले और पूछे कि बोल प्यारे ! तुझे क्या गिफ़्ट चाहिए ? एक फ्लैट में घंटी बजती है और महिला जो घर में अकेली है दरवाज़ा खोलती है। भिक्षुक: माई, भिक्षा दे। महिला: ले लो, महाराज। भिक्षुक

Election jokes , Infection jokes

चुनावी वार्तालाप: पप्पू: चुनाव की तारीख पक्की हो गयी है। बंटी: तो क्या हुआ? पप्पू: उस दिन पता चल जायेगा कि मोहल्ले की कौन-कौन सी लड़कियां 18 साल की हो गई हैं! इलेक्शन में लुटने के बाद राहुल जा कर गाव में बस गया और डेरी खोल ली और पास के गाँव में भैंस खरीदने चला गया और जब खरीद कर वापिस आने लगा तो बहुत रात हो गयीऔर सोचने लगा की अब क्या करू तभी उसने राह चलते एक आदमी से पूछा भाई कोई एसी जगह या तरीका बताओ ,जहा मेरी भैंस का पेट भी भर जा और मै भी अच्छे से रात गुजार सकू आदमी मस्करी करते हुए बोल्या --साले भैंस में गुसजा. मतदाता (चुनाव लड़ रहे नेता से) यह तो बताइए आप जीत गए तो क्या करेंगे? नेताः भाई, मुझे तो चिंता इस बात की है कि अगर हार गया तो क्या करूँगा। टीचरः सूखे और बाढ़ में जमीन-आसमान का अंतर कैसे है? छात्रः सूखे में नेताजी जीप से दौरा करते हैं, और बाढ़ में हेलिकॉप्टर से.... नेता का बेटा: पापा मुझे भी राजनीति में उतरना है, कुछ टिप्स दीजिए। नेता: बेटा, राजनीति के तीन कठोर नियम होते हैं, चलो पहला नियम समझाता हूँ... नेताजी ने बेटे को छत पर भेज दिया और ख़ुद नीचे आकर खड़े हो गए। न