Skip to main content

Funny joke of alia bhatt

संता :-आज फिर मुझे आलिया भट्ट को किस करने को दिल कर रहा है ।
बंता:-क्या ??????तुम आलिया को पहले किस कर चुके हो?
संता:- नहीं, एक बार पहले भी दिल किया था ! 😀

Reporter to Alia, Can U tell what is 3×4??
Alia : It’s easy, Answer is 12 And What is 4×3 ???
Alia : Very simple.. It’s 21!

भारतीय वैज्ञानिकों ने बुद्धिमत्ता को नापने के लिए भट्ट नामक इकाई विकसित कर ली है.
उच्चतम इकाई – आर्यभट
न्यूनतम इकाई – आलियाभट्ट

और इन्हीं सब ख़बरों के बीच आलिया भट्ट और राहुल गाँधी ये समझ नही पा रहे हैं कि…
जब सलमान के पास खेत ही नहीं हैं तो वो दो दिन के लिए बेल लेकर करेंगे क्या?

गुर्जर आंदोलन के बीच आलिया भट्ट ने फोन पर कर्नल बैंसला से पूछा,
“आपको Reservation चाहिये तो on-line करा लो… इसके लिए Railway Track उखाडने की क्या जरूरत है?”

महेश भट्ट: पेट्रोल के भाव बढ़ गए।
आलिया भट्ट: तो बंद कर दो क्राइम पेट्रोल देखना सावधान इंडिया देखो अच्छा आता है।

मेले मे घोषणा हुई….. एक बच्चा मिला है, जिन का है , आकर ले जायें . . . . . .
Alia Bhatt भीड़ से: मुझे भी दिखाओ, मुझे भी दिखाओ. . . जिन का बच्चा कैसा होता है . . .


News: Yakub Hanged.
आलिया: एक बार Restart करके देखो। फिर Hang नहीं होगा।

Deepika Padukone : मेरे पास तुम्हारे से ज्यादा Fans है ….
Alia Bhatt: No Big deal, मेरे घर में AC है….



Alia bhatt और varun dhawan रास्ते पर जा रहे थे … उन्हें 1000 का नोट मिला……
Alia – अब हमें क्या करना चाहिए ?
Varun- हम 50:50 रख लेंगे
Alia- और बाकी के 900 का क्या ?

SBI Bank: हमारा बैंक आपको बिना interest के loan दे रहा है…..
Alia bhat: अगर देने में interest ही नहीं है तो क्यों दे रहे हो ? नहीं चाहिए ….

SBI Bank: हमारा बैंक आपको बिना interest के loan दे रहा है…..
Alia bhat: अगर देने में interest ही नहीं है तो क्यों दे रहे हो ? नहीं चाहिए ….

Varun – तुम खाली पेट कितने सेब खा सकती हो ?
Alia – मैं 6 सेब खा सकती हूँ।
Varun – गलत , तुम सिर्फ 1 सेब खा सकती हो क्यूंकि जब तुम दूसरा खाओगी तो तुम्हारा पेट खाली नहीं होगा !
Alia: Wow superb joke. मैं अपने दोस्तों को बताऊंगी। ….
Aliya to Shraddha – तुम खाली पेट कितने सेब खा सकती हो ?
Shraddha – मैं 10 सेब खा सकती हूँ।
Alia – पागल … 6 बोलती तो मस्त joke सुनाती !!


Alia Bhatt – Safola oil तो दे दिया भईया … इसके साथ का गिफ्ट नहीं दिया ….
Shopkeeper – इसके साथ कोई गिफ्ट नहीं है….
Alia – उल्लू मत बनाओ इसमें लिखा है “Cholesterol Free”


Alia Bhatt – Safola oil तो दे दिया भईया … इसके साथ का गिफ्ट नहीं दिया ….
Shopkeeper – इसके साथ कोई गिफ्ट नहीं है….
Alia – उल्लू मत बनाओ इसमें लिखा है “Cholesterol Free”


arjun : hey alia , तुम्हारा account hacked हो गया…..
alia : कौन सा account?
arjun : bank account
alia : thank God… 1 सेकंड के लिए मैंने सोचा FB Account


arjun : hey alia , तुम्हारा account hacked हो गया…..
alia : कौन सा account?
arjun : bank account
alia : thank God… 1 सेकंड के लिए मैंने सोचा FB Account


मोदी : There is no word like impossible in my dictionary.
Alia : अब बोलने का क्या फायदा ? ? जब खरीदी थी तभी check करना था ना ।


मोदी : There is no word like impossible in my dictionary.
Alia : अब बोलने का क्या फायदा ? ? जब खरीदी थी तभी check करना था ना ।


GST क्या है?
आलिया भट्ट: “Goodnight Sweetdreams Takecare”


जौहरी: हीरा, पन्ना, मोती कौन सा रत्न दिखाऊ ?
आलिया भट्ट: भारत रत्न दिखाओ, आजकल वो ज्यादा ट्रेंड में है!!


सैफ : जब अमरीका ओसामा को पाकिस्तान में घुस कर मार सकता है तो हम क्यों नही???
आलिया: पर वो तो मर चुका है, अब उसे मारने क्या फायदा !!!


आलिया भट्ट और राहुल गाँधी दोनों मिले

राहुल – कोई मजेदार बात सुना ना

आलिया – पता है बचपन में मैं छत
से नीचे गिर गयी थी

राहुल गाँधी – क्या ?
फिर तू बच गयी या मर गयी थी

आलिया – मुझे क्या पता यार
मैं तो बहुत छोटी थी :)

राहुल – ओह हाँ
मैं तो भूल ही गया था…


Mahesh Bhat - सीमा पर पाकिस्तान फौज गोलीबारी कर रही हैं...हालात बहुत खराब हैं ।
Alia Bhatt - मेरे हिसाब से सीमा को कुछ दिन घर पर रहना चाहिए...

वरुण: आलिया तुम रो क्यों रही हो?
आलिया: मैंने अपने फोन को "Airplane Mode" पे किया लेकिन
.
.
.
.
.
"यह उड़ नहीं रहा।"


पत्रकार: क्या महिलाओं को 40 के बाद बॉयफ्रेंड रखने चाहिए?
आलिया: जी नहीं.. मेरे विचार में 40 बॉयफ्रेंड काफी है!!


आलियाभट्ट को लग रहा है कि हार्दिक पटेल “आरक्षण” Movie
के Sequel में आने के लिए गुजरात में इतना बवाल कर रहा है!! ??


नवजोत सिधु ने एक बार आलिया भट्ट से कहा: आलिया क्या तुमने कभी Don Bradman का नाम सुना है?
 आलिया: माफ़ करना सर मैं underworld को जानने में

आलिया भट्ट KBC पर इनमें से सबसे बड़ा कौन है? A. Peanut B. An Elephant C. The Moon D. A Kettle
 आलिया: जवाब B है.  An Elephant

एक बार आलिया से पुछा गया,

आलिया, इंडियन women हॉकी  टीम के कोच कौन है?

आलिया: शाह रुख खान, नहीं नहीं कबीर खान


Q – UPSC की फुलफॉर्म क्या है…?
आलिया भट्ट:- उत्तर प्रदेश सुप्रीम कोर्ट!!

इसी बीच आलिया भट्ट ने डेविड धवन को उनके बेटे शिखर धवन के शतक मारने पर बधाई दी! यह सुनकर डेविड धवन फ़ोन पर ही बेहोश हो गए !


आलिया भट्ट ने सलमान खान को फोन कर पूछा, ‘सोहेल खान पाकिस्तान की ओर से क्यों खेला?’



आलिया भट्ट : ये TV कितने का है?
,
सेल्समैन  : 50,000/



आलिया भट्ट : इतना महंगा? ऐसा क्या खास है?
,
सेल्समैन : ये लाईट जाने के बाद ‪#‎AUTOMATIC‬ बंद हो जाता है..
,
,
आलिया भट्ट : Pack karo


सवाल: भारत को आज़ादी कब मिली ?
आलिया भट्ट: जब लगान में भुवन ने इंग्लैंड की टीम के ख़िलाफ़ आख़िरी गेंद पर
छक्का मारा


सवाल: माइक्रोसाफ़्ट (एमएस) का सबसे अच्छा प्रोडक्ट कौन सा है ?
आलिया भट्ट: एमएस धोनी.


*खबर: “उत्तर भारत में शीत लहर”
आलिया भट्ट: क्यों, मोदी लहर खतम हो गयी क्या?


नौकर : मैडम घर में मेहमान आये हैं,
शरबत बनाने के लिए निम्बू नहीं है, क्या करू ?

आलिया : अरे डरता क्यों है,
न्यू विम बार में १०० निम्बू की शक्ति है,
डाल दे दो बूंद ।


आलिया भट्ट ने इंडिगो ऑफिस में फ़ोन किया :
मुंबई से दिल्ली जाने में कितना समय लगता है ?

रिसेप्स्निस्ट : वन सेकंड मैडम …………………

आलिया : ओके थैंक्स ……….



सौ मीटर की रेस हो रही थी.

रेफरी : 1, 2, 3, दौड़ो.

आलिया भट्ट को छोड़कर सभी दौड़े।

रेफरी ने अलिया से पूछा : तुम क्यों नहीं दौड़ी?

आलिया ने कहा : मेरा नंबर 4 है.


आलिया भट्ट : आओ फिल्म देखने चलते हैं.

वरुण धवन : नही. मैंने डॉक्टर से मिलने का समय ले रखा है.

आलिया : डॉक्टर से मिलना कैंसल कर दो. उसे बोल दो तुम्हे बुखार है.


आलिया भट्ट स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय झंडा खरीदने गयी।

झंडा देखकर आलिया दुकानदार से कुछ बोली जिसे सुनकर दुकानदार बेहोस हो गया।

पता है आलिया ने दुकानदार से क्या कहा था.

आलिया दुकानदार से बोली : इसमें कुछ और रंग दिखाओ।


धोनी ने सन्यास लिया। आलिया भट्ट ने कहा धोनी तो शादीसुदा है फिर इसने सन्यास क्यों लिया??

आलिया भट्ट आज फिर परेशान है की ये वल्लभ भाई पटेल तो गुजराती थे लेकिन सब लोग इन्हें सरदार क्यों कह रहे हैं!!!

किसी ने आलिया भट्ट को बता दिया कि ‘today is birthday of Iron man’ तो उन्होंने फ़ौरन अपने धोबी को फ़ोन कर उसे बधाई दे डाली।

खबर है कि माइक्रोसॉफ्ट के चेयरमैन बिल गेट्स अपने पद से इस्तीफा देने वाले हैं। इसका कारण उन्हें प्राप्त आलिया भट्‌ट का एक पत्र बताया गया है।

पत्र में लिखा है – आदरणीय सर, मुझे आपसे कम्प्यूटर से जुड़े कुछ सवाल पूछने हैं –

1. कीबोर्ड में सभी अल्फाबेट्स सही क्रम में नहीं हैं। इसका सही वर्जन कब तक लॉन्च करेंगे?

2. कम्प्यूटर में स्टार्ट बटन तो है लेकिन स्टॉप बटन क्यों नहीं है?

3. मैंने ‘माइक्रोसॉफ्ट वर्ड’ सीख लिया है। अब आप ‘माइक्रोसॉफ्ट सेंटेंस’ कब लॉन्च करेंगे।

4. और आखिरी में एक पर्सनल सवाल। आपका नाम ‘गेट्स’ क्यों हैं जबकि आप ‘विंडोज’ बनाते हैं।

-आपकी आलिया.


आलिया भट्ट का कहना है कि जब केजरीवाल को LG से इतनी ही दिक्कत है तो वह सैमसंग या सोनी क्यों नहीं ट्राई करते.


भट्ट जोक्स : इतनी सज धज कर क्यों बैठा हो ?

आलिया भट्ट : कोई आने वाला है ।

पूजा भट्ट : कौन आने वाला है ?

आलिया भट्ट : अच्छे दिन । 🙂 🙂 🙂


आलिया भट्ट का कहना है कि जब केजरीवाल को LG से इतनी ही दिक्कत है तो वह सैमसंग या सोनी क्यों नहीं ट्राई करते.

संता – इतना दुःखी क्यों है भाई

बंता – अरे मैं रोज आलिया से फेसबुक
पे चैट करता था

संता -वाह ये तो ख़ुशी की बात है

बंता – अरे आज पता चला
वो फेक आई डी थी

साला आलिया नहीं वो कालिया था :) ;)….


आमिर खान आलिया से मिला

आलिया – आमिर तुम्हारी दंगल फिल्म बहुत अच्छी थी

आमिर – अरे तुमने मेरी फिल्म पी के नहीं देखी क्या

आलिया – फिल्म देखी थी
पर पीके नहीं देखी

क्योंकि मैं शराब नहीं पीती :) 😉


राहुल गाँधी – अब GST आने वाला है

आलिया – ये GST तो पहले भी था

राहुल गाँधी – तुझे GST का मतलब भी पता है

आलिया – हाँ पता है

राहुल गाँधी – क्या है ?

आलिया – GoodNight SweetDreams TakeCare…. :) 😉


राहुल – मेरे को एक बात कहनी है

आलिया – बोल ना शर्माता क्यों है

राहुल – मेरे साथ कॉफी पे चलेगी

आलिया – नहीं बाबा

कॉफी गर्म होती है
मेरे पैर जल जायेंगे :) :)


सुना है सरकार गरीबो के लिए 6 करोड़ शौचालय बनवा रही है..
अरे भाई..........
पहले गरीब को खिलाओ तो सही...
खायेगा इंडिया तभी तो जायेगा इंडिया

पहले लोग भावुक थे,
रिश्ते निभाते थे.
फिर प्रैक्टिकल हुए,
तो रिश्तों का फायदा उठाने लगे.
अब लोग प्रोफेशनल हो गये हैं,
फायदा उठाया जा सके ऐसे ही रिश्ते बनाते हैं.....



गुरूजी :

बहूनि मे व्यतीतानि जन्मानि तव चार्जुन! इसका क्या अर्थ है ?

बंडू : मेरे अनेक जन्म हो चुके  है पर तेरा जन्म चार जून को हुआ हे !



आज olx पे
ये एड देख के आँखें भर आयीं.!!
For Sale: शादी का शेरवानी सूट.!!
न्यू कन्डीशन.!! सिर्फ एक बार वो भी गलती से
पहना हुआ….!



लड़कियाँ 1000 का फेशियल
कराने के बाद भी
मायावती
जैसी ही दिखती है..
.
.
.
.
वही अपन लड़के 20 रु की
शेविंग
कराने के बाद टॉम क्रूज वाला
लुक दे डालते है..!

प्रश्न : पहले अंण्डा आया या मुर्गी ?
.
.
.
उत्तर : सबसे पहले चना आया फिर अंडा।
और बाद में मुर्गी आई फिर 2 बियर और आई।
लास्ट में बिल आया।।



अभी तक का सबसे खतरनाक जोक

ट्रिंग….. ट्रिंग…..

हेल्लो… आंटी जी पायल है?

हां बेटा ! दोनों पैरों में है

काश कोई हमारे पास भी आता और कहता कि-

‘ये लो “Blank Cheque”

और निकल जाओ मेरी बेटी की जिन्दगी से……..!’


मारवाड़ी अपनी बकरी को बस में ले जाने लगा
कंडेक्टर ने मना कर दिया..
मारवाड़ी बकरी को बुरका पहना के बस में ले गया…
Conducter को बोला -’ये मेरी नानी हे, भूडापे की वजह से जुक गई हे..
कुछ देर बाद बकरी ने potty कर दी. पास में लड़के ने बोला
0ye . तेरी नानी की रुद्राक्ष की माला टूट गई


एक चोर अमीर आदमी के घर में चोरी करने गया !
तिजोरी पर लिखा था तिजोरी को तोड़ने की जरूरत नहीं है , 452 नंबर प्रेस करके सामने वाला लाल बटन दबाओ!
जैसे ही बटन दबा अलार्म बजा और पुलिस आ गयी !
जाते जाते चोर सेठ से बोला : आज मेरा इंसानियत से विश्वास उठ गया है !


एक चोर अमीर आदमी के घर में चोरी करने गया !
तिजोरी पर लिखा था तिजोरी को तोड़ने की जरूरत नहीं है , 452 नंबर प्रेस करके सामने वाला लाल बटन दबाओ!
जैसे ही बटन दबा अलार्म बजा और पुलिस आ गयी !
जाते जाते चोर सेठ से बोला : आज मेरा इंसानियत से विश्वास उठ गया है !

एक चोर अमीर आदमी के घर में चोरी करने गया !
तिजोरी पर लिखा था तिजोरी को तोड़ने की जरूरत नहीं है , 452 नंबर प्रेस करके सामने वाला लाल बटन दबाओ!
जैसे ही बटन दबा अलार्म बजा और पुलिस आ गयी !
जाते जाते चोर सेठ से बोला : आज मेरा इंसानियत से विश्वास उठ गया है !.0




संता(बंता से): उफ, ये पत्नियां हमें जीने भी नहीं देती…!!
बंता (ठंड़ी आह भरते हुए): हां और व्रत पर व्रत रखकर मरने भी नहीं देती…..


संता के घर कुछ मेहमान आने वाले थे.
संता (पत्नी से): अरे, मेहमानों के आने का समय हो गया है, अभी तक तुमने घर में झाड़ू नहीं लगाई.
पत्नी: आप भी ना, इतने बड़े हो गए हो, मगर आपकी भूलने की आदत नहीं छूटी.
संता (आश्चर्य से): मेरी भूलने की आदत!
पत्नी (अपनी बात पर जोर देते हुए): हां-हां, आपकी भूलने की आदत. क्या आपने यह नहीं कहा था कि आपके रहते मुझे चिंता करने की जरूरत नहीं.


गरीब संता एक अमीर लड़की को पसंद करता था . वह लड़की भी संता को बहुत पसंद करती थी.
संता (लड़की को अकेले पाकर): तुम बहुत अमीर हो?
लड़की : हां..! कम से कम एक करोड़ रुपया तो है ही.
संता: क्या मुझसे शादी करोगी?
लड़की : नहीं.
संता: मुझे पता था, तुम यही कहोगी?
लड़की: जब पता था तो फिर पूछा क्यों?
संता: यह देखने के लिए कि जब आदमी एक करोड़ रुपया गंवा देता है, तो उसे कैसा लगता है?

गरीब संता एक अमीर लड़की को पसंद करता था . वह लड़की भी संता को बहुत पसंद करती थी.
संता (लड़की को अकेले पाकर): तुम बहुत अमीर हो?
लड़की : हां..! कम से कम एक करोड़ रुपया तो है ही.
संता: क्या मुझसे शादी करोगी?
लड़की : नहीं.
संता: मुझे पता था, तुम यही कहोगी?
लड़की: जब पता था तो फिर पूछा क्यों?
संता: यह देखने के लिए कि जब आदमी एक करोड़ रुपया गंवा देता है, तो उसे कैसा लगता है?

एक नवविवाहित पत्नी ने काम से घर आये पति को कहा,"मेरे पास तुम्हारे लिए एक अच्छी खबर है बहुत जल्द ही हम दो से तीन हो जाएँगे।"

पति ख़ुशी से झूमने लगा और अपनी पत्नी को गले लगा लिया, "अरे मेरी जान मैं इस दुनिया मैं सबसे खुशनसीब आदमी हूँ।"

"मुझे ख़ुशी है की तुम्हें इतना अच्छा लगा, कल सुबह मेरी माँ हमारे साथ रहने आ रही है", पत्नी ने कहा।


एक सेल्समैन घर-घर जाकर किताबें बेचने का काम करता था उसने एक घर की डोरबेल बजाई तो एक महिला ने दरवाजा खोला।

सेल्समैन: मैडम मेरे पास एक किताब है, जिसमें पतियों के रात देर तक बाहर रहने के 500 बहाने बताये गए है, क्या आप इसे खरीदना चाहेंगी?

महिला: आप को क्या लगता है कि मैं इस किताब को क्यों खरीदूं?

सेल्समैन: क्योंकि आज सुबह ही मैंने इस किताब कि एक प्रति आपके पति को बेचीं है।



Comments

Popular posts from this blog

एक नई शादीशुदा औरत कोक पी रही थी. उसमें एक मच्छर गिर गया. औरत ने उसे निकाला तो मच्छर बोला, “माँ!” औरत: तूने मुझे माँ क्यों कहा? मच्छर: मैं तेरी कोक से निकला हूँ, माँ! लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया. लड़की का पिता: मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी अपनी पूरी जिंदगी एक एक आवारा इंसान के साथ गुज़ारे. लड़का: बस अंकल, इसीलिए तो में उसे यहां से ले जाने आया हूँ. लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया. लड़की का पिता: मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी अपनी पूरी जिंदगी एक एक आवारा इंसान के साथ गुज़ारे. लड़का: बस अंकल, इसीलिए तो में उसे यहां से ले जाने आया हूँ. एक लड़की को बिना हथियार कैसे मार सकते हैं? उसे एक खूबसूरत ड्रेस दो. महंगा गहना दो. बहुत महंगे मेकअप का सामान दो. जब सज-धज कर तैयार हो जाए तो बिना आइने वाले किसी कमरे में बंद कर दो. लड़की तड़प-तड़पकर मर जाएगी. पत्नियों का एंथम… हसबैंड हमारा ऐसा हो, पॉकेट में जिसके पैसा हो, लंबी जिसकी हाइट हो, गुस्से का वो लाइट हो जब सास से मेरी फाइट हो, कहे- ”जानू तुम ही राइट हो”. अंग्रेजी और हिंदी

Family jokes

पत्नी (पति से)- क्यों जी! क्या ये सच है कि इस मौसम की चाँदनी रातों में समझदार लोग भी पागल हो जाते हैं? पति ने आह भरते हुए कहा- हां, यह सच है ! ऐसे ही मौसम की एक चाँदनी रात में मैंने तुमको प्रपोज किया था. सास: भगवान ने तुम्हें दो-दो आंखे दी हैं, चावल में से दो चार पत्थर नहीं निकाल सकती. बहु: बहुत फनी, भगवान ने तुम्हें 32 दांत दिए हैं, 2-4 पत्थर नहीं चबा सकती. रंगलाल का बेटा नंगलाल स्कूल से आते ही अपने बाप के पास पहुंचा । नंगलाल - पापा ! बच्चे का जन्म लेना पुलिन्ग होता है कि स्त्रीलिंग ? रंगलाल - बहुत सिम्पल है बेटा ! लड़का पैदा हो तो पुलिंग और लड़की पैदा हो तो स्त्रीलिंग । नंगलाल - तब तो ठीक है, मैं रज्जू के घर जा रहा हूँ उसकी बहन पैदी हुई है नंगलाल - पापा ! बड़ा आदमी किसे कहते हैं ? रंगलाल - बेटा, बड़ा आदमी वो होता है जो क्रिसमस की रात सांताक्लोज़ को गोद में उठा कर उसकी पप्पी ले और पूछे कि बोल प्यारे ! तुझे क्या गिफ़्ट चाहिए ? एक फ्लैट में घंटी बजती है और महिला जो घर में अकेली है दरवाज़ा खोलती है। भिक्षुक: माई, भिक्षा दे। महिला: ले लो, महाराज। भिक्षुक

Election jokes , Infection jokes

चुनावी वार्तालाप: पप्पू: चुनाव की तारीख पक्की हो गयी है। बंटी: तो क्या हुआ? पप्पू: उस दिन पता चल जायेगा कि मोहल्ले की कौन-कौन सी लड़कियां 18 साल की हो गई हैं! इलेक्शन में लुटने के बाद राहुल जा कर गाव में बस गया और डेरी खोल ली और पास के गाँव में भैंस खरीदने चला गया और जब खरीद कर वापिस आने लगा तो बहुत रात हो गयीऔर सोचने लगा की अब क्या करू तभी उसने राह चलते एक आदमी से पूछा भाई कोई एसी जगह या तरीका बताओ ,जहा मेरी भैंस का पेट भी भर जा और मै भी अच्छे से रात गुजार सकू आदमी मस्करी करते हुए बोल्या --साले भैंस में गुसजा. मतदाता (चुनाव लड़ रहे नेता से) यह तो बताइए आप जीत गए तो क्या करेंगे? नेताः भाई, मुझे तो चिंता इस बात की है कि अगर हार गया तो क्या करूँगा। टीचरः सूखे और बाढ़ में जमीन-आसमान का अंतर कैसे है? छात्रः सूखे में नेताजी जीप से दौरा करते हैं, और बाढ़ में हेलिकॉप्टर से.... नेता का बेटा: पापा मुझे भी राजनीति में उतरना है, कुछ टिप्स दीजिए। नेता: बेटा, राजनीति के तीन कठोर नियम होते हैं, चलो पहला नियम समझाता हूँ... नेताजी ने बेटे को छत पर भेज दिया और ख़ुद नीचे आकर खड़े हो गए। न