Skip to main content

BIKHARI jokes | PROPOSED A GIRL:- DO U LOVE ME?

BIKHARI PROPOSED A GIRL:- DO U LOVE ME?
गर्ल:- शकल देखी है अपनी, इससे अच्छा तो मैं Sucide का लूँ
भिखारी:- कम्बखत मर जाएगी, पर किसी गरीब के काम न आएगी!!


एक कुत्ता मंदिर के पास चबूतरे पर बैठा रहता था,
मंदिर में लोगों को पूजा करते देख कुत्ता भी भगवान की भक्ति करने लगा।
भगवान कुत्ते की भक्ति से प्रसन्न हुए और बोले – “मांगो तुम्हें क्या चाहिए ?”
कुत्ता – “प्रभु मुझे अगले जन्म में कुत्ता ही बनाना।”
भगवान – “हम तुम्हें दो बार कुत्ता नहीं बना सकते, कुछ और मांगो।”
कुत्ता – “तो प्रभु मुझे अगले जन्म में नेता बना देना।”
भगवान – “चालाकी नहीं…!! कहा ना कि दो बार कुत्ता नहीं बना सकते…!!!”



एक दिन एक भिखारी ताऊ को मिल गया
भिखारी (ताऊ से):- पचास पैसे दे दो भैया...
मैंने तीन दिन से खाना नहीं खाया है।
ताऊ (भिखारी से):- दस रुपये दूंगा!!
पहले ये तो बता पचास पैसे में खाना कहां मिलता है।



एक दिन रास्ते में दुवेदी जी (वकील साहब ) को एक भिखारी मिल गया .
भिखारी (वकील साहब से):- बाबू कुछ पैसे दे दो।
वकील साहब (भिखारी से):- अरे भई, मोटे तगड़े हो, कुछ काम क्यों नहीं करते?
भिखारी (वकील साहब से):- मैंने पैसे मांगे है, सलाह नहीं।






एक बार एक तोता फुल स्पीड पर उड़ रहा था!!
उसके सामने अचानक एक फरारी आ गई, दोनो की टक्कर हुई!!
तोता बेहोश हो गया, रास्ते में एक भिकारी था उसने तोते को उठाया और घर ले गया.
उसको मरहम लगाया और पिंजरे में रख दिया.
जब तोता को होश आया, उसने अपने आप को पिंजरे में देखा
और बोला, "आईला... जेल... वो फरारी का ड्राइवर मर गया क्या ?"



एक बार एक भिखारी की लॉटरी खुल जाती है।
वह उन लॉटरी के पैसों से एक होटल बनवाता है।
दूसरा गरीब उससे पूछता है कि तुमने यह होटल क्यों बनवाया है?
वह जवाब देता है कि मैंने यह होटल इसलिए बनवाया है कि अब मैं इस होटल के बाहर अकेला भीख मांगूंगा। अपनी ही कमाई होगी।




एक बार एक भिखारी सेठ के घर के पास बैठकर रोटी खा रहा था।
सेठ को लगा कि बेचारा ठंडी रोटी खा रहा है, उसे गर्म करके दे दूं।
सेठ उसके पास गया और बोला, ला तुझे रोटी गर्म करके देता हूं।
भिखारी बोला, साहब जी, कल सब्जी दी थी, अभी तक वापस नहीं आई है



एक बार ‍‍बस के कंडक्टर ने एक बच्चे से पूछा-
तुम हर रोज दरवाजे के पास ही खड़े रहते हो तुम्हारा बाप चौकीदार है क्या?
.......
बच्चा बहुत ही शरारती था।
वो बोला- तुम हमेशा मुझसे पैसे मांगते रहते हो, तुम्हारा बाप भिखारी है क्या?




एक भिखारी को एक दिन कुछ नहीं मिला, दुआ करने लगा.....
"या अल्लाह!! अगर मुझे एक रूपया मिल जाये तो आठ आने तेरे"
आगे चलकर उसे एक अठन्नी मिली...!!
उठाकर बोला, "अल्लाह मियां ! हो बड़े सयाने! आठ आने पहले की काट लिये!"




एक भिखारी ने घर में आवाज लगाईः बाबू जी रोटी मिल जाएगी ?
अंदर से आवाज आईः मालकिन घर में नहीं है।
भिखारीः बाबू जी मुझे मालकिन नहीं रोटी चाहिए।





एक भिखारी ने पांच रूपये मांगे तो आदमी बोला " हट्टे कटते हो कुछ काम क्यों नहीं करते ?, चलो मैं तुम्हे काम दूंगा "
भिखारी बोला " महीने का कितना दे दोगे.? "
आदमी बोला " पांच हजार रूपये "
भिखारी बोला " तुम अपना काम छोड़ कर मेरे पास बैठना शुरू कर दो, पच्चीस हजार रूपये महीना मैं तुमको दे दूंगा. "





एक भिखारी रोज-रोज मांग कर खाते-खाते तंग आ गया था।
एक दिन उसने भगवान से प्रार्थना की – “भगवान, मुझे खाने को ऐसा कुछ दे जो खाने पर भी खत्म न हो !”
भगवान बोले – “ये ले बेटा ….
च्यूइंग गम !”





एक महिला (भिखारी से)- तुम रोज दोपहर के वक्त ही मेरे घर खाना मांगने क्यों आते हो?
भिखारी (महिला से) – दरअसल, मुझे डॉक्टर ने दोपहर के भोजन में तीखी तली, मसालेदार और तेल वाली चीज खाने से मना किया है।





एक महिला ने ट्रैफिक सिग्नल पर कार रोकी।
तभी एक भिखारी शीशे के पास आकर भीख मांगने लगा, लेकिन महिला उसे देखकर चौंक गई और सोच में पड़ गई।
कुछ देर सिर खुजलाने के बाद वह बोली, 'मैंने पहले कभी तुम्हें देखा है।'
भिखारी मैडम,मैं 'इनोसेंट राज' आपका फेसबुक फ्रेंड।





खारी-: 10 रुपये दे दो साहब!
गर्लफ्रेंड को फ़ोन करना है!!
साहब की गर्लफ्रेंड-: देखो,
भिखारी भी अपनी गर्लफ्रेंड को कितना प्यार करता है!!
भिखारी-: नहीं मेमसाब,
उसे प्यार करने के बाद ही मैं भिखारी बन गया!!




गर्ल:- शकल देखी है अपनी, इससे अच्छा तो मैं Sucide का लूँ
भिखारी:- कम्बखत मर जाएगी, पर किसी गरीब के काम न आएगी!!




ठीक खाने के वक़्त अगर भिखारी गेट पर आवाज़ लगा दे तो
पति अपने पत्नी की और ऐसे देखता है मानो वो अभी उसका खाना छीन के भिखारी को दे देगी॥



ताऊ को कई दिन से धमकी भरे फ़ोन मिल रहे थे , तो उन्होंने इस बारे में पुलिस को बताना ठीक समझा .
ताऊ (पुलिस से)- मुझे फोन पर धमकियां मिल रही है।
पुलिस (ताऊ से)- कौन है जो आपको धमकियां दे रहा है?
ताऊ (पुलिस से)-टेलीफोन वाले बोल रहे हैं बिल नहीं भरोंगे तो काट दूंगा।



फकीर: एक रुपया दे दो, बाबा!
आदमी: शर्म नहीं आती, इतने हट्टे-कट्टे खूबसूरत नौजवान हो कर, भीख मांगते हो!
फकीर: अच्छा, फिर अपनी बहन का रिश्ता दे दो!





बस स्टाप पर 10 - 15 लोग बस का इन्तजार कर रहे थे।
इतने में एक भिखारी आया और 1-1 रूपया मांग कर आटो में बैठ कर चला गया।




भिखारी (कार में बैठी सेठानी से)- मैडम, 10 रुपये दे दो.!
मैडम ने पैसे दे दिये... भिखारी जाने लगा तभी ...
मैडम बोली- बाबा, दुआ तो देते जाओ ..!
भिखारी- BMW में तो बैठी है मोटी, अब क्या ...रॉकेट में बैठेगी .!!



भिखारी (घोंचू से) - कुछ खाने को दे दो....।
घोंचू- टमाटर खाओ।
भिखारी- रोटी ही खिला दो...
घोंचू- टमाटर खाओ।
भिखारी- टमाटर ही दे दो।
घोंचू- टमाटर खाओ।
घोंचू का दोस्त पोंचू बोला- अरे, यह तोतला है, कह रहा है कमाकर खाओ।



भिखारी (पिंकी से) : मैडम एक रुपए दे दो। . . .
पिंकी : शर्म नहीं आती, इतने स्मार्ट, खूबसूरत, हैंडसम जवान लड़के हो और भीख मांगते हो? . . .
भिखारी (खुश होकर) : ठीक है तो फिर एक झप्पी ही दे दो।



भिखारी (पिंकी से)- मैडम एक रुपया दे दो।
पिंकी- शर्म नहीं आती, इतने स्मार्ट, खूबसूरत, हैंडसम जवान लड़के हो और भीख मांगते हो?
भिखारी (खुश होकर)- ठीक है तो फिर एक झप्पी ही दे दो।





भिखारी : अल्लाह के नाम पर कुछ दे दो
पठान : १०० का नोट दिखाते हुए बोला क्या तुम्हारे पास पचास रुपए हैं?
भिखारी (खुश होकर) : जी है।
पठान : तो पहले व खर्च कर लो






भिखारी जनाब मैं कोई मामूली भिखारी नहीं हूँ।
मैंने 'रुपये कमाने के 100 तरीके' नामक किताब लिखी है।
राहगीरः तो फिर तुम भीख क्यों मांगते हो ?
भिखारीः क्योंकि यह उस किताब में बताया गया सबसे आसान तरीका है!!





भिखारी ने आवाज़ लगायी- बाबूजी रोटी मिलेगी?
अंदर से आवाज आई- "बीवी घर पर नहीं है"
भिखारी- चुम्मा नहीं माँगा साले, रोटी तो तू भी दे सकता!!



भिखारी बच्ची से: अल्लाह के नाम पर कुछ दे दो बेटा
बच्ची: मैं बेटा नहीं बेटी हूं।
भिखारी: अल्लाह के नाम पर कुछ दे दो बेटी
बच्ची: मेरा नाम बबली है
भिखारी: अल्लाह के नाम पर कुछ दे दो बबली
बच्ची: मेरा पूरा नाम बबली शर्मा है
भिखारी: अल्लाह के नाम पर कुछ दे दो बबली शर्मा
बच्ची: ये हुई न बात, अब आगे जाओ।



भिखारी भीख माँगने एक घर के दरवाजे पर पहुंचा, दस्तक दी!!
अंदर से एक पैंतालीस साल की महिला आई...
भिखारी:- माता जी भूखे को रोटी दो।
महिला:- शर्म नहीं आती, हट्टे-कट्टे होकर भीख माँगते हो!!
दो हाथ हैं, दो आँख हैं, पैर हैं, फिर भी भीख माँगते हो?
भिखारी:- माता जी, आप भी खूबसूरत, गोरी-चिट्टी हैं,
गजब का फिगर है और अभी आपकी उम्र ही क्या है?
आप मुंबई जाकर हीरोइन क्यों नहीं बन जाती? घर पर बेकार बैठी हो!!
महिला:- जरा रुको, मैं अभी तुम्हारे लिए हलवा-पूरी लाती हूँ!!




भिखारी संता से: साहब 10 रुपए दे दो. चाय पीनी है!
संता: चाय तो 5 की आती है!
भिखारी: गर्लफ्रेंड भी पीएगी.
सांता: भिखारी ने भी गर्लफ्रेंड बना ली !
भिखारी: नहीं साहब, गर्लफ्रेंड ने भिखारी बना दिया  है




भिखारी – माता जी , क्या इस गरीब को केक मिलेगा ?
महिला – क्यों , रोटी से काम नहीं चल सकता ?
भिखारी – नहीं माता जी , चल सकता है , लेकिन मेरा आज बर्थ डे है|



भिखारी- कोई मुझसे पूछ रहा था कि
मैं कितना कमा लेता हूँ,
लेकिन मैं चुप रहा।
दूसरा भिखारी- क्यों?
भिखारी- मुझे शक था कि वह इनकम टैक्स वाला है




भिखारी- क्या बात है साहब, पहले आप सौ रुपये देते थे, बाद में पचास, फिर पच्चीस, अब सिर्फ दस देते हैं?
संता- पहले मैं कुंवारा था, तो मैं सौ देता था! फिर मेरी शादी हो गयी, तो पचास; एक बच्चा हो गया तो पच्चीस, अब दो बच्चे हैं तो दस देता हूं!
भिखारी- वाह साहब, आपके पूरे परिवार का खर्चा तो मेरे पैसों से चल रहा है!



भिखारी- साहब एक रुपया दे दो। साहब- कल आना कल।
भिखारी- इस कल-कल के चक्कर में मेरा लाखों रुपया इस मुहल्ले में फंसा हुआ




भिखारी-: 10 रुपये दे दो साहब! गर्लफ्रेंड को फ़ोन करना है!!
साहब की गर्लफ्रेंड-: देखो, भिखारी भी अपनी गर्लफ्रेंड को कितना प्यार करता है!!
भिखारी-: नहीं मेमसाब, उसे प्यार करने के बाद ही मैं भिखारी बन गया!!



भिखारी-: 10 रुपये दे दो साहब! गर्लफ्रेंड को फ़ोन करना है!!
साहब की गर्लफ्रेंड-: देखो, भिखारी भी अपनी गर्लफ्रेंड को कितना प्यार करता है!!
भिखारी-: नहीं  मेमसाब, उसे प्यार करने के बाद ही मैं भिखारी बन गया!!




भिखारी-भगवान के नाम पर कुछ दे दे बाबा
मैन-चेंज नही डेबिट कार्ड है
भिखारी-मेरी वेबसाइट भी है आप उसमे डोनेट कर सकते है
मैन-इंजीनियर हो क्या



भिखारी: अलाह के नाम पर कुछ दे दो!
संता: क्या दूँ!
भिखारी: जो दे सकते हो वो दे दो!
संता: चल बैठ साइकल पर, तुझे जूठे देता हूँ!



भिखारी: अल्लाह के नाम पर दे दो बाबा।
संता: छुट्टा नहीं है मेरे पास।
भिखारी: कोई बात नहीं 1 रुपए में सनी लियोन का विडियो ही दिखा दो बाबा।



भिखारी: भगवान के नाम पे कुछ दे दे।
आदमी: ये ले मेरी एम् बीए (MBA) की डिग्री रख ले।
भिखारी: नहीं चाहिए तुझे चाहिए तो मेरी एम् टेक (M.tech) की रख ले।


भिखारी:- दादी रोटी दीजिए खाने के लिए
दादी:- अभी तैयार नहीं है,
बाद में आना
भिखारी:- ये मेरा मोबाइल नंबर है, तैयार होते ही मिस कॉल कर देना
"भिखारी rocks दादी shocks"
पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त
दादी:- अरे मिस कॉल
क्या करना, थोड़ी देर के बाद
जब रोटी बन जाएगी तो WhatsApp पर अपलोड कर दूंगी डाउनलोड करके
"अब दादी rocks
भिखारी shocks



भूखा भिखारी खाना खाने के लिए ढाबे पर पहुंचा, और ढाबे वाले से सवाल किया, “भाई, पूरी कितने की है…”
ढाबे वाले ने जवाब दिया, “पूरी दो रुपये की एक है, लेकिन साथ में आलू की सब्ज़ी मुफ्त है…”
भिखारी ने तपाक से कहा, “ठीक है, पूरी रहने दो… सब्ज़ी ही दे दो…”



युवकः साहब 50 रूपए दे दो कॉफी पीनी है |
आदमीः लेकिन कॉफी तो 25 रूपए की आती है |
युवकः साहब गर्लफ्रैंड को भी पिलानी है |
आदमीः तो भिखारी ने भी गर्लफ्रैंड बना ली है |
युवकः नहीं साहब, गर्लफ्रैंड ने भिखारी बना दिया है |




योजना आयोग के अध्यक्ष की गाड़ी गलती से रेड लाइट पर रुक गई
भिखारीः सर एक रुपया दीजिए…रोटी खानी है
अध्यक्षः मैं तुम्हें सौ रुपए दूंगा तुम बस ये बता दो कि हमारी सरकार के होते हुए एक रुपए में रोटी मिल कहां रही




रेलवे TC:- बाबा कहाँ जाओगे ?
साधु बाबा : -जहाँ राम का जन्म हुआ था .
TC: टिकट दिखाओ ?
साधु बाबा : -नहीं है बच्चा
TC:- तो चलो ………
साधु : -कहाँ ?
TC: -जहाँ कृष्ण का जन्म हुआ था ।।





सड़क के किनारे एक भिखारी दोनों हाथों में एक – एक कटोरा ले कर भीख मांग रहा था। एक आदमी ने एक कटोरे में एक रुपया डाला और पूछा : ‘ यह दूसरा कटोरा किसलिए ?'
भिखारी : ‘ जी , कारोबार फैलाने के लिए मैंने नई ब्रांच खोल ली है।




Comments

Popular posts from this blog

एक नई शादीशुदा औरत कोक पी रही थी. उसमें एक मच्छर गिर गया. औरत ने उसे निकाला तो मच्छर बोला, “माँ!” औरत: तूने मुझे माँ क्यों कहा? मच्छर: मैं तेरी कोक से निकला हूँ, माँ! लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया. लड़की का पिता: मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी अपनी पूरी जिंदगी एक एक आवारा इंसान के साथ गुज़ारे. लड़का: बस अंकल, इसीलिए तो में उसे यहां से ले जाने आया हूँ. लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया. लड़की का पिता: मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी अपनी पूरी जिंदगी एक एक आवारा इंसान के साथ गुज़ारे. लड़का: बस अंकल, इसीलिए तो में उसे यहां से ले जाने आया हूँ. एक लड़की को बिना हथियार कैसे मार सकते हैं? उसे एक खूबसूरत ड्रेस दो. महंगा गहना दो. बहुत महंगे मेकअप का सामान दो. जब सज-धज कर तैयार हो जाए तो बिना आइने वाले किसी कमरे में बंद कर दो. लड़की तड़प-तड़पकर मर जाएगी. पत्नियों का एंथम… हसबैंड हमारा ऐसा हो, पॉकेट में जिसके पैसा हो, लंबी जिसकी हाइट हो, गुस्से का वो लाइट हो जब सास से मेरी फाइट हो, कहे- ”जानू तुम ही राइट हो”. अंग्रेजी और हिंदी

Family jokes

पत्नी (पति से)- क्यों जी! क्या ये सच है कि इस मौसम की चाँदनी रातों में समझदार लोग भी पागल हो जाते हैं? पति ने आह भरते हुए कहा- हां, यह सच है ! ऐसे ही मौसम की एक चाँदनी रात में मैंने तुमको प्रपोज किया था. सास: भगवान ने तुम्हें दो-दो आंखे दी हैं, चावल में से दो चार पत्थर नहीं निकाल सकती. बहु: बहुत फनी, भगवान ने तुम्हें 32 दांत दिए हैं, 2-4 पत्थर नहीं चबा सकती. रंगलाल का बेटा नंगलाल स्कूल से आते ही अपने बाप के पास पहुंचा । नंगलाल - पापा ! बच्चे का जन्म लेना पुलिन्ग होता है कि स्त्रीलिंग ? रंगलाल - बहुत सिम्पल है बेटा ! लड़का पैदा हो तो पुलिंग और लड़की पैदा हो तो स्त्रीलिंग । नंगलाल - तब तो ठीक है, मैं रज्जू के घर जा रहा हूँ उसकी बहन पैदी हुई है नंगलाल - पापा ! बड़ा आदमी किसे कहते हैं ? रंगलाल - बेटा, बड़ा आदमी वो होता है जो क्रिसमस की रात सांताक्लोज़ को गोद में उठा कर उसकी पप्पी ले और पूछे कि बोल प्यारे ! तुझे क्या गिफ़्ट चाहिए ? एक फ्लैट में घंटी बजती है और महिला जो घर में अकेली है दरवाज़ा खोलती है। भिक्षुक: माई, भिक्षा दे। महिला: ले लो, महाराज। भिक्षुक

Election jokes , Infection jokes

चुनावी वार्तालाप: पप्पू: चुनाव की तारीख पक्की हो गयी है। बंटी: तो क्या हुआ? पप्पू: उस दिन पता चल जायेगा कि मोहल्ले की कौन-कौन सी लड़कियां 18 साल की हो गई हैं! इलेक्शन में लुटने के बाद राहुल जा कर गाव में बस गया और डेरी खोल ली और पास के गाँव में भैंस खरीदने चला गया और जब खरीद कर वापिस आने लगा तो बहुत रात हो गयीऔर सोचने लगा की अब क्या करू तभी उसने राह चलते एक आदमी से पूछा भाई कोई एसी जगह या तरीका बताओ ,जहा मेरी भैंस का पेट भी भर जा और मै भी अच्छे से रात गुजार सकू आदमी मस्करी करते हुए बोल्या --साले भैंस में गुसजा. मतदाता (चुनाव लड़ रहे नेता से) यह तो बताइए आप जीत गए तो क्या करेंगे? नेताः भाई, मुझे तो चिंता इस बात की है कि अगर हार गया तो क्या करूँगा। टीचरः सूखे और बाढ़ में जमीन-आसमान का अंतर कैसे है? छात्रः सूखे में नेताजी जीप से दौरा करते हैं, और बाढ़ में हेलिकॉप्टर से.... नेता का बेटा: पापा मुझे भी राजनीति में उतरना है, कुछ टिप्स दीजिए। नेता: बेटा, राजनीति के तीन कठोर नियम होते हैं, चलो पहला नियम समझाता हूँ... नेताजी ने बेटे को छत पर भेज दिया और ख़ुद नीचे आकर खड़े हो गए। न