Skip to main content


एक नई शादीशुदा औरत कोक पी रही थी. उसमें एक मच्छर गिर गया. औरत ने उसे निकाला तो मच्छर बोला, “माँ!”
औरत: तूने मुझे माँ क्यों कहा?
मच्छर: मैं तेरी कोक से निकला हूँ, माँ!






लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया.

लड़की का पिता: मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी अपनी पूरी जिंदगी एक एक आवारा इंसान के साथ गुज़ारे.

लड़का: बस अंकल, इसीलिए तो में उसे यहां से ले जाने आया हूँ.






लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया.

लड़की का पिता: मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी अपनी पूरी जिंदगी एक एक आवारा इंसान के साथ गुज़ारे.

लड़का: बस अंकल, इसीलिए तो में उसे यहां से ले जाने आया हूँ.






एक लड़की को बिना हथियार कैसे मार सकते हैं?

उसे एक खूबसूरत ड्रेस दो.

महंगा गहना दो.

बहुत महंगे मेकअप का सामान दो.

जब सज-धज कर तैयार हो जाए तो बिना आइने वाले किसी कमरे में बंद कर दो.

लड़की तड़प-तड़पकर मर जाएगी.






पत्नियों का एंथम…

हसबैंड हमारा ऐसा हो,

पॉकेट में जिसके पैसा हो,

लंबी जिसकी हाइट हो,

गुस्से का वो लाइट हो

जब सास से मेरी फाइट हो,

कहे-

”जानू तुम ही राइट हो”.






अंग्रेजी और हिंदी में हमेशा विवाद रहा है:

अंग्रेजी: द सूनर, द बेटर.

हिंदी: जल्दी का काम शैतान का होता है.

अंग्रेजी: थिंक ऑफ द डेविल एंड द डेविल इज हीयर.

हिंदी: बड़ी लंबी उमर है तुम्हारी, अभी तुम्हें ही याद कर रहे थे.

अंग्रेजी: डोंट वेट, फाइट फॉर योर राइट्स.

हिंदी: सबर का फल मीठा होता है.

और सबसे अनोखा तो यह है…

अंग्रेजी: एज वाइज एज एन आउल.

हिंदी: उल्लू का पट्ठा!






एक राजस्थानी आदमी ने चाइनीज औरत से शादी की. उनका जुड़वां बच्चा हुआ. उन्होंने उनका नाम रखा:

जो-होयो

सो-होयो
अगले साल उनका एक और बच्चा हुआ..उन्होंने उसका नाम रखा..

यो-कि-होयो






दो लड़कियां ट्रेन में सफर कर रही थीं.

पहली लड़की: तुझे कैसा पति चाहिए?

दूसरी: करोड़पति

पहली: अगर करोड़पति ना मिला तो?

दूसरी: 50-50 लाख की दो भी चल सकते हैं.

पहली: वो भी ना हुआ तो?

दूसरी: 25-25 के लाख के चार.

इतने में ही ऊपर की बर्थ पर लेटा हुआ व्यक्ति बोला, जब यह 100 रुपए पर पहुंच जाए तो प्लीज मुझे उठा देना.






एक कॉलेज में सारे के सारे विद्यार्थी नोटिस बोर्ड को देख कर रो रहे थे

क्यों?

बोर्ड पे लिखा था “एग्जाम शुरू होने वाले है”






बेटा : मम्मी , पापा तो बहुत ही सीधे – साधे और शरीफ है ,

मम्मी: बेटा वो केसे?

बीटा: वो कल जब पापा मुझे मार्किट में कपडे दिलाने गए थे तो

उनके सामने से एक लड़की आ रही थी और उन्होंने उस लड़की को देखते ही अपनी एक आँख बंद कर ली






एक बार पप्पू ने घड़ी बनाने वाले से पूछा,” इस घड़ी को ठीक करने का क्या लोगे?”

घड़ीवालाः जितनी कीमत है, उसका आधा दे देना।

अगले दिन जब घड़ीवाले ने पप्पू से जब अपना मेहनताना माँगा तो पप्पू ने उसे दो थप्पड़ मार दिए।

घड़ीवाला: यह क्या किया तुमने?

पप्पू : कुछ नहीं, जब मैंने घड़ी लेने की जिद की थी, तो मेरे पिताजी ने मुझे चार थप्पड़ मारे थे।






जिंदगी बस 2 दिन की है। एक तो saturday और एक sunday,
बाकी दिन तो ऐसा लगता है कि जलील होने के लिए पैदा हुए हैं।






कानूनी नोटिस के बाद जिस तरह सोनिया गांधी को अदालत में हाज़िर होना पड़ा,
उससे आज पहली बार वे मनमोहन सिंह जैसा महसूस कर रही होंगी।






लड़का बस स्टॉप पर खड़ी लड़की से: मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं।
लड़की: चल जा, मुंह धोकर आ।
लड़का: भाड़ में जा, इतना भी प्यार नहीं करता कि इतनी ठंड में मुंह धोने जाऊं।






शेर और शेरनी पेड़ के नीचे बैठे थे।
इतने में अचानक एक हिरन का बच्चा उनके सामने से तेजी से भागता हुआ निकल गया।
शेरनी – ये क्या था?
शेर – फास्ट फूड।





Comments

Popular posts from this blog

Family jokes

पत्नी (पति से)- क्यों जी! क्या ये सच है कि इस मौसम की चाँदनी रातों में समझदार लोग भी पागल हो जाते हैं? पति ने आह भरते हुए कहा- हां, यह सच है ! ऐसे ही मौसम की एक चाँदनी रात में मैंने तुमको प्रपोज किया था. सास: भगवान ने तुम्हें दो-दो आंखे दी हैं, चावल में से दो चार पत्थर नहीं निकाल सकती. बहु: बहुत फनी, भगवान ने तुम्हें 32 दांत दिए हैं, 2-4 पत्थर नहीं चबा सकती. रंगलाल का बेटा नंगलाल स्कूल से आते ही अपने बाप के पास पहुंचा । नंगलाल - पापा ! बच्चे का जन्म लेना पुलिन्ग होता है कि स्त्रीलिंग ? रंगलाल - बहुत सिम्पल है बेटा ! लड़का पैदा हो तो पुलिंग और लड़की पैदा हो तो स्त्रीलिंग । नंगलाल - तब तो ठीक है, मैं रज्जू के घर जा रहा हूँ उसकी बहन पैदी हुई है नंगलाल - पापा ! बड़ा आदमी किसे कहते हैं ? रंगलाल - बेटा, बड़ा आदमी वो होता है जो क्रिसमस की रात सांताक्लोज़ को गोद में उठा कर उसकी पप्पी ले और पूछे कि बोल प्यारे ! तुझे क्या गिफ़्ट चाहिए ? एक फ्लैट में घंटी बजती है और महिला जो घर में अकेली है दरवाज़ा खोलती है। भिक्षुक: माई, भिक्षा दे। महिला: ले लो, महाराज। भिक्षुक

Election jokes , Infection jokes

चुनावी वार्तालाप: पप्पू: चुनाव की तारीख पक्की हो गयी है। बंटी: तो क्या हुआ? पप्पू: उस दिन पता चल जायेगा कि मोहल्ले की कौन-कौन सी लड़कियां 18 साल की हो गई हैं! इलेक्शन में लुटने के बाद राहुल जा कर गाव में बस गया और डेरी खोल ली और पास के गाँव में भैंस खरीदने चला गया और जब खरीद कर वापिस आने लगा तो बहुत रात हो गयीऔर सोचने लगा की अब क्या करू तभी उसने राह चलते एक आदमी से पूछा भाई कोई एसी जगह या तरीका बताओ ,जहा मेरी भैंस का पेट भी भर जा और मै भी अच्छे से रात गुजार सकू आदमी मस्करी करते हुए बोल्या --साले भैंस में गुसजा. मतदाता (चुनाव लड़ रहे नेता से) यह तो बताइए आप जीत गए तो क्या करेंगे? नेताः भाई, मुझे तो चिंता इस बात की है कि अगर हार गया तो क्या करूँगा। टीचरः सूखे और बाढ़ में जमीन-आसमान का अंतर कैसे है? छात्रः सूखे में नेताजी जीप से दौरा करते हैं, और बाढ़ में हेलिकॉप्टर से.... नेता का बेटा: पापा मुझे भी राजनीति में उतरना है, कुछ टिप्स दीजिए। नेता: बेटा, राजनीति के तीन कठोर नियम होते हैं, चलो पहला नियम समझाता हूँ... नेताजी ने बेटे को छत पर भेज दिया और ख़ुद नीचे आकर खड़े हो गए। न