Skip to main content

Families jokes pariwarka jokes

पति पत्नि के बीच झगडा हुआ।
पत्नि ने कहा "मैं मैके जा रही हूँ।"
पति ने कहा "तो मैं भी अपनी माँ के घर जा रहा हूँ"
पत्नि: "तो बच्चों को कौन संभालेगा"
पति: "जब सभी अपनी अपनी माँओं के पास जा रहे हैं तो बच्चों को भी अपनी माँ के पास जाने दो"


पाँच बच्चों के बाप ने एक खिलौना खरीदकर धर लाया।
बच्चे आपस में लडने लगे, उस खिलौने के लिए।
बाप को तय करना था, किस बच्चे को वह खिलौना दें।
सबको बुलाकर पूछा "तुम लोगों में से सबसे आज्ञाकारी कौन है? तुम में से कौन अपनी मम्मी से कभी जबान नहीं लडाता? तुम में से कौन अपनी मम्मी की कहा हंमेशा मानता है?"
बच्चों ने एक जुट होकर कहा "ठीक है, पापा, तुम ही इसे रख लेना"


टीचर ने पप्पू से कहा "अजीब मोजों की जोडी पहन रखे हो? एक लाल रंग का है और दूसरा नीला।
पप्पू : "हाँ, अजीब बात ज़रूर है। घर में मेरे पास इसी टाईप का एक और जोडी है"।



एक लड़की घर से भाग गई...
3 दिन बाद वापिस आयी ..!
.
.
.
.
पिता (गुस्से से): अब क्या लेने आयी हो???
.
लड़की-
.
.
.
.
.
पतली पिन वाला चार्जर…



पप्पू : पिताजी, कल आपको स्कूल आना पडेगा। एक छोटा सा parent-teacher meeting के लिए।
पिताजी: "छोटा सा parent-teacher meeting?, क्या मतलब?"
पप्पू: इस मीटिंग में केवल मैं, आप और प्रिन्सिपल साहब होंगे।


दो बच्चों की मां तीसरी बार शादी कर रही थी.

फेरों के वक्त छोटा बच्चा रोने लगा. बहुत कोशिश की पर उसका रोना बंद नहीं हुआ.
तंग आकर मां बोली:
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,
,,
चुप हो जा वरना अगली शादी में लेकर नहीं जाऊंगी.,,,
..............................बच्चा चुप !!




एक बुजुर्ग अपना 100 वाँ जन्मदिन मना रहा था सभी लोग उसके कसरती और तंदुरुस्त शरीर की प्रशंसा कर रहे थे, तभी एक आदमी ने पूछ लिया कि "आपकी फिटनेस का क्या राज है?"
बुजर्ग आदमी ने कहा,"मैं आपको अपनी फिटनेस का राज बताता हूँ सुनिए।"
बुज़ुर्ग: जी दरअसल बात यह है कि मेरी पत्नी और मुझे शादी किये हुए 75 साल हो गए है, जब हमारी शादी हुई थी तो हमने एक प्रण लिया था, कि जब भी हमारे बीच झगड़ा होगा अगर ये प्रमाणित
हो जाये कि किसकी वजह से झगड़ा हुआ तो उसे बाहर आकर खुली हवा में काफी देर तक सैर करनी पड़ेगी।
आदमी: तो उस से आपकी तंदुरुस्ती का क्या रिश्ता?
बुज़ुर्ग: बस जनाब, उसके बाद से 75 साल हो गए मैं रोज रात में खुली हवा में सैर कर रहा हूँ।



एक दिन संता अपने घर की लाइट ठीक कर रहा था. तभी उसने अपनी बीवी को आवाज़ लगाईं.
संता – ओ पप्पू की माँ …. सुनती हो !

बीवी – क्या है ?
संता – ज़रा इधर तो आओ …
बीवी – लो आ गई, अब बोलो ?
संता – ये दो तार हैं, ज़रा इनमे से कोई एक हाथ में पकड़ना …
बीवी – क्यों ?
संता – अरे तू पकड़ तो सही एक बार …
बीवी – ये लो पकड़ लिया …
संता – कुछ हुआ ?
बीवी - नहीं तो …
संता – अच्छा … इसका मतलब कर्रेंट दूसरी तार में है …. !!!



बेटा - मां, लव मैरिज करने से घर वाले नाराज होते हैं क्या?
........
बेटा - तू जरूर किसी चुडै़ल के चक्कर में होगा और यह सब *तुझे उसी डायन ने कहा होगा....
............
लड़कियां तो बस लड़कों को फंसाने में लगी रहती हैं...।
जहां अच्छा लड़का दिखा शुरू हो गई...., बेटा इनसे बच के रहना ये बहुत मक्कार और कमीनी होती है.... और इनका तो खानदान भी....।
.......
बेटा - बस मां, ऐसा कुछ नहीं है, वो तो पिताजी बता रहे थे कि आप दोनों की लव मैरिज हुई थी............



पत्नि घर आती है, और पति से कहती है: सुनिए, कार के कार्बुरेट्टर में पानी है।

पति: " क्या? कैसे हो सकता है? तुम्हे कैसे मालूम? तुम्हे तो यह भी नहीं पता कार्बुरेट्टर क्या चीज़ होती है"

पत्नि: "मैं यकीन के साथ कह सकती हूँ कि कार्बुरेट्टर में पानी भर गया है।

पति: "ठीक है, मैं देखता हूँ। कहाँ है गाडी?

पत्नि: "तालाब में"


पति पत्नि के बीच झगडा हुआ।

पत्नि ने अपनी माँ को फोन किया और कहा "उसने मुझसे लडाई की। मैं आ रही हूँ तुम्हारे साथ रहने।

माँ ने कहा "नहीं पगली, तुम मत आना। हम उनको सजा देंगे। मैं आती हूँ तुम्हारे साथ रहने के लिए"



मेहमान- आज मुझे जरूर सुबह चार बजे उठा दीजिएगा। कहीं ऐसा न हो कि फिर मेरी गाड़ी छूट जाए।
मेजबान- जी, मैं जरूर जगा दूंगा। अगर मैंने आज सुबह आपको उठाकर गाड़ी में नहीं सवार करवाया तो मेरी बीवी आपके साथ मुझे घर से निकाल देगी।



चिंटू ने अपने पापा से कहा- पापा, एक ग्लास पानी दे दो।
पापा- खुद उठ के पी लो।
चिंटू- दे दो ना। प्लीज़।
पापा- अब एक बार और अगर पानी लाने को कहा तो मारूंगा थप्पड़।
चिंटू- थप्पड़ मारने आओ तो एक गिलास पानी लेते आना।




पांच साल का बच्चा: आई लव यू मॉम!
मॉम: आई लव यू टू बेटा!
.
.
17 साल का बच्चा: आई लव यू मॉम!
.
.
.
.
मॉम: पैसे नहीं मिलेंगे बेटा!



जीतो: खिड़की में पर्दा लगवा दो! नया पड़ोसी मुझे देखने की कोशिश करता है!
संता: एक बार ठीक से देख लेने दे, वो खुद पर्दा लगवा लेगा!

Comments

Popular posts from this blog

एक नई शादीशुदा औरत कोक पी रही थी. उसमें एक मच्छर गिर गया. औरत ने उसे निकाला तो मच्छर बोला, “माँ!” औरत: तूने मुझे माँ क्यों कहा? मच्छर: मैं तेरी कोक से निकला हूँ, माँ! लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया. लड़की का पिता: मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी अपनी पूरी जिंदगी एक एक आवारा इंसान के साथ गुज़ारे. लड़का: बस अंकल, इसीलिए तो में उसे यहां से ले जाने आया हूँ. लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया. लड़की का पिता: मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी अपनी पूरी जिंदगी एक एक आवारा इंसान के साथ गुज़ारे. लड़का: बस अंकल, इसीलिए तो में उसे यहां से ले जाने आया हूँ. एक लड़की को बिना हथियार कैसे मार सकते हैं? उसे एक खूबसूरत ड्रेस दो. महंगा गहना दो. बहुत महंगे मेकअप का सामान दो. जब सज-धज कर तैयार हो जाए तो बिना आइने वाले किसी कमरे में बंद कर दो. लड़की तड़प-तड़पकर मर जाएगी. पत्नियों का एंथम… हसबैंड हमारा ऐसा हो, पॉकेट में जिसके पैसा हो, लंबी जिसकी हाइट हो, गुस्से का वो लाइट हो जब सास से मेरी फाइट हो, कहे- ”जानू तुम ही राइट हो”. अंग्रेजी और हिंदी

Family jokes

पत्नी (पति से)- क्यों जी! क्या ये सच है कि इस मौसम की चाँदनी रातों में समझदार लोग भी पागल हो जाते हैं? पति ने आह भरते हुए कहा- हां, यह सच है ! ऐसे ही मौसम की एक चाँदनी रात में मैंने तुमको प्रपोज किया था. सास: भगवान ने तुम्हें दो-दो आंखे दी हैं, चावल में से दो चार पत्थर नहीं निकाल सकती. बहु: बहुत फनी, भगवान ने तुम्हें 32 दांत दिए हैं, 2-4 पत्थर नहीं चबा सकती. रंगलाल का बेटा नंगलाल स्कूल से आते ही अपने बाप के पास पहुंचा । नंगलाल - पापा ! बच्चे का जन्म लेना पुलिन्ग होता है कि स्त्रीलिंग ? रंगलाल - बहुत सिम्पल है बेटा ! लड़का पैदा हो तो पुलिंग और लड़की पैदा हो तो स्त्रीलिंग । नंगलाल - तब तो ठीक है, मैं रज्जू के घर जा रहा हूँ उसकी बहन पैदी हुई है नंगलाल - पापा ! बड़ा आदमी किसे कहते हैं ? रंगलाल - बेटा, बड़ा आदमी वो होता है जो क्रिसमस की रात सांताक्लोज़ को गोद में उठा कर उसकी पप्पी ले और पूछे कि बोल प्यारे ! तुझे क्या गिफ़्ट चाहिए ? एक फ्लैट में घंटी बजती है और महिला जो घर में अकेली है दरवाज़ा खोलती है। भिक्षुक: माई, भिक्षा दे। महिला: ले लो, महाराज। भिक्षुक

Election jokes , Infection jokes

चुनावी वार्तालाप: पप्पू: चुनाव की तारीख पक्की हो गयी है। बंटी: तो क्या हुआ? पप्पू: उस दिन पता चल जायेगा कि मोहल्ले की कौन-कौन सी लड़कियां 18 साल की हो गई हैं! इलेक्शन में लुटने के बाद राहुल जा कर गाव में बस गया और डेरी खोल ली और पास के गाँव में भैंस खरीदने चला गया और जब खरीद कर वापिस आने लगा तो बहुत रात हो गयीऔर सोचने लगा की अब क्या करू तभी उसने राह चलते एक आदमी से पूछा भाई कोई एसी जगह या तरीका बताओ ,जहा मेरी भैंस का पेट भी भर जा और मै भी अच्छे से रात गुजार सकू आदमी मस्करी करते हुए बोल्या --साले भैंस में गुसजा. मतदाता (चुनाव लड़ रहे नेता से) यह तो बताइए आप जीत गए तो क्या करेंगे? नेताः भाई, मुझे तो चिंता इस बात की है कि अगर हार गया तो क्या करूँगा। टीचरः सूखे और बाढ़ में जमीन-आसमान का अंतर कैसे है? छात्रः सूखे में नेताजी जीप से दौरा करते हैं, और बाढ़ में हेलिकॉप्टर से.... नेता का बेटा: पापा मुझे भी राजनीति में उतरना है, कुछ टिप्स दीजिए। नेता: बेटा, राजनीति के तीन कठोर नियम होते हैं, चलो पहला नियम समझाता हूँ... नेताजी ने बेटे को छत पर भेज दिया और ख़ुद नीचे आकर खड़े हो गए। न