Skip to main content

Girlfriend jokes

He – Wanna be my friend ?

She – Last Sem में कितने मार्क्स थे ?

He – 55%

She – इस Sem में 75% लाना फिर कुछ सोचूँगी …

He – सीधे – सीधे ना बोल देती !!!




एक छोटी सी ख्वाहिश –

“काश कोई हमारे पास भी आता और हमसे कहता – ‘यह लो ब्लैंक चेक और निकल जाओ मेरी बेटी की ज़िन्दगी से !”




इस दुनिया सबसे लाचार, बेचारा, पीड़ित और शोषित प्राणी वह है जिसकी गर्लफ्रैंड उससे रिचार्ज करवाने के बाद भी उसको मिस कॉल ही देती है.



मेरे whatsapp पे एक बन्दा

इतनी sad शायरी send करता है कि

अब तो मैं भी उसकी

ex-girlfriend को मिस करने लगा हूँ …



एक लड़का (अपने दोस्त से) - यार, तेरी इतनी सारी गर्ल-फ्रेंड कैसे हैं ?

.

.

दोस्त - यार, मैंने एक लड़की से प्यार किया और उसने मेरा दिल तोड़ दिया. अब मेरे दिल का हर टूटा हुआ टुकड़ा अलग-अलग लड़की से प्यार करता है !!!




लड़की – सुनो.

लड़का – सुनाओ जान.

लड़की – कुछ जरूरी बात कहनी है !

लड़का – तो कहो ना … डार्लिंग !

लड़की – सबके सामने कहने में शर्म आती है …

लड़का – अरे इसमें शरमाना क्या ? … यहाँ सब अपने दोस्त ही तो हैं .. !!

लड़की – अच्छा कान पास लाओ … कान में बोलूंगी !!!

लड़का – तुम लड़कियों के नखरे भी ना … ठीक है (कान लड़की के मुंह के पास लाते हुए ) अब बोलो जानेमन …

लड़की – तुम्हारी पैंट पीछे से फटी है …. !!!



एक मॉडर्न लड़की और सिविल इंजीनियर लड़का डेट पर गए…
.

लड़के ने कैंडिल लाइट डिनर की तैयारी कर रखी थी, और
सोच रखा था कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो उसे प्रपोज कर देगा…
डेट पर मिलने के थोड़ी देर बाद…
.
लड़की ने शर्माते हुए पूछा- ये प्यार क्या होता है….???
.
लड़के ने सोचा इंप्रेशन जमाने का यही मौका है…
.
उसने जवाब दिया- प्यार
का रिश्तादो इंसानों में
वही होता है जो सीमेंट और रेत के बीच
पानी का होता है, फर्ज करो…
.
लड़का = सीमेंट
लड़की = रेत
प्यार = पानी
.
अब अगर सीमेंट और रेत को आपस में मिला दिया जाए
तो वो स्ट्रांग नहीं होंगे लेकिन अगर इसमें पानी मिक्स
कर दिया जाए तो कोई इनको जुदा नहीं कर सकता…

लड़के का यह जवाब सुन लड़की हंसते हुए बोली…
“कमीने तू शक्ल से ही मजदूर लगता है…”



Girlfriend – “तुम क्या काम करते हो ?”

Boyfriend – “Hindustan Times में job करता था लेकिन अभी छोड़ दिया …”

Girlfriend- “छोड़ क्यूँ दिया ? HT कितनी अच्छी कंपनी तो है ?”

Boyfriend – “अब इतनी ठण्ड में कौन सुबह-सुबह अखबार बांटने जाए …!!!”





ठसाठस  भरी  बस में एक मनचला युवक अपने आगे खड़ी लड़की को बार-बार कोहनी से दबा रहा था.

लड़की आगे खिसकने  की कोशिश करती तो भीड़ की वजह से ज्यादा खिसक नहीं पाती और थोड़ी-बहुत खिसकती भी तो लड़का भी उतना ही आगे खिसक आता.

अंत में तंग आकर लड़की लड़के की ओर मुड़ी और विनम्रता पूर्वक बोली – “भाईसाहब, मेरी पसलियों से कहीं आपकी कोहनी को चोट तो नहीं पहुँच रही  … ???”




प्रेमिका – “जानू, हम लोग तीन साल से एक-दूसरे से प्यार करते हैं …एक दूसरे को समझते हैं ! अब  तुम्हारा शादी के बारे में क्या ख़याल है ?”

प्रेमी – “दरअसल बात यह है कि …… मुझे गलत मत समझना …. मुझे इस बारे में अपनी पत्नी से बात करनी पड़ेगी तभी मैं तुम्हें कुछ जवाब दे सकूंगा …”

प्रेमिका – “क्या ??? … तो तुम भी शादीशुदा हो ???”





लड़का-सूट अच्‍छा पहना है
लड़की- थैंक्‍स
लड़का- लिप्‍स्‍टिक बहुत अच्‍छी लगाई है
लड़की- थैंक्‍स
लड़का- मैकअप भी बहुत अच्‍छा है
लड़की- थैंक्‍स भैया
लड़का- फिर भी अच्‍छी नहीं लग रही हो
एक भिखारी- ओ सुंदरी, अंधा हूं सवा पांस रुपए दे दो
पति अपनी बीवी से- दे दो तुझे सुंदरी बोल रहा है तो हर हाल में अंधा है



Girlfriend :- मेरा दिल mobile  है और तुम उसके SIM कार्ड !

Boyfriend :- बड़ी ख़ुशी हुई यह सुनकर …

Girlfriend :- ज्यादा खुश मत हो !

Boyfriend :- क्यों ?

Girlfriend :- क्योंकि अगर कोई अच्छा package मिला तो SIM card बदल दूंगी !!!


Santa:- अगर कोई औरत तुम को Flying kiss करती है तो तुम कैसा feel करते हो?

Banta:- मैं  नफरत करता हूँ…

.

.

ऐसी आलसी औरतों से… !!!






एक लड़की ने अपने बॉय-फ्रेंड को फोन किया तो उसके 10 साल के भतीजे ने उठाया.

लड़की – “अपने अंकल को फोन दो …”

लड़का – “वो तो बाथरूम में हैं … आपका नाम ?”

लड़की (इठलाकर) – “उनसे कहो कि उनकी जानेमन का फोन है …”

इसके बाद बच्चे ने जो कहा उसे सुनकर लड़की के होश उड़ गए …

बच्चे ने भोलेपन से कहा – “लेकिन आंटी … मोबाइल में तो चुड़ैल लिखा हुआ है … !!!”

————————————



प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से पूछा - डियर ! मैं तुम्हारे पिताजी से शादी की बात किस समय करूं ?

प्रेमिका ने कहा - जब कभी मेरे पिताजी के पैर में जूते न हों |



संता - “क्या बताऊँ यार, सामने वाले मकान मे एक लड़की हर रोज़ खिड़की में से रुमाल हिलाती है पर खिड़की का शीशा कभी नही खोलती…!

She is a maid, buddy !

बंता - “बहक मत मेरे भाई, वो तुझे देखकर रुमाल नहीं हिलाती … दरअसल वो उस घर की नौकरानी हैं जो हर रोज़ खिडकी के शीशे साफ़ करती हैं !!!”





पार्क में एक पेड़ की ओट में लड़का-लड़की हाथों में हाथ लिए चिपक कर बैठे बातें कर रहे थे.

वहाँ टहलने आए एक बुजुर्ग सज्जन ने जब उन्हें देखा तो पास आकर बोले – “बेटा, क्या यही हमारी संस्कृति है ?”

.

.

.

लड़के ने तपाक से जवाब दिया – “नहीं अंकल, ये तो अंजलि है … आप किसी और  पेड़ के नीचे जाकर देख लो !!!”





लड़की – सुनो.

लड़का – सुनाओ जान.

लड़की – कुछ जरूरी बात कहनी है !

लड़का – तो कहो ना … डार्लिंग !

लड़की – सबके सामने कहने में शर्म आती है …

लड़का – अरे इसमें शरमाना क्या ? … यहाँ सब अपने दोस्त ही तो हैं .. !!

लड़की – अच्छा कान पास लाओ … कान में बोलूंगी !!!

लड़का – तुम लड़कियों के नखरे भी ना … ठीक है (कान लड़की के मुंह के पास लाते हुए ) अब बोलो जानेमन …

लड़की – तुम्हारी पैंट पीछे से फटी है …. !!!






एक मॉडर्न लड़की और सिविल इंजीनियर लड़का डेट पर गए…
.

लड़के ने कैंडिल लाइट डिनर की तैयारी कर रखी थी, और
सोच रखा था कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो उसे प्रपोज कर देगा…
डेट पर मिलने के थोड़ी देर बाद…
.
लड़की ने शर्माते हुए पूछा- ये प्यार क्या होता है….???
.
लड़के ने सोचा इंप्रेशन जमाने का यही मौका है…
.
उसने जवाब दिया- प्यार
का रिश्तादो इंसानों में
वही होता है जो सीमेंट और रेत के बीच
पानी का होता है, फर्ज करो…
.
लड़का = सीमेंट
लड़की = रेत
प्यार = पानी
.
अब अगर सीमेंट और रेत को आपस में मिला दिया जाए
तो वो स्ट्रांग नहीं होंगे लेकिन अगर इसमें पानी मिक्स
कर दिया जाए तो कोई इनको जुदा नहीं कर सकता…

लड़के का यह जवाब सुन लड़की हंसते हुए बोली…
“कमीने तू शक्ल से ही मजदूर लगता है…”






एक खूबसूरत लडकी बस स्टैंड पर खडी थी | एक नौजवान बोला- चांद तो रात में निकलता हैं , आज दिन में कैसे निकल आया ?

लडकी बोली - अरे उल्लू तो रात को बोलता था , आज दिन में कैसे बोल रहा हैं |



प्रेमी -प्रेमिका ने जब एक दूसरे को विवाह का वचन दे दिया | प्रेमिका- परन्तु प्रिय , में एक बात मैं पहले साफ कर दूं -मुझे खाना पकाना नहीं आता | प्रेमी- कोई बात नहीं प्रिय , मैं भी पहले ही साफ किये देता हूं , मैं कवि हूं , मेरे घर में पकाने के लिए कुछ है ही नहीं |




बॉयफ्रेंड - मै तुमसे शादी नहीं कर सकता | मेरे घर के लोग तुम्हें स्वीकार करने को तैयार नहीं है | गर्लफ्रेंड- तुम्हारे घर में कौन -कौन हैं ? बॉयफ्रेंड- एक बीवी और तीन बच्चे



गांव का वह शायर प्रेमी बेचारा बडा ही शर्मीला था जब उसका प्रेम शहर की एक चंचल युवती से हो गया , तो सब को हैरानी थी कि वह कैसे उसके सामने विवाह का प्रस्ताव रखेगा |

बाद में मालूम पडा , उसने युवती से इस रूप में कहा - नूरजहां , मेरे घर के लोगों के साथ दफनाया जाना तुम पसन्द करोगी क्या ?






युवक - डार्लिंग , क्या मैं पहला शख्स हूं जिसने कि तुमसे प्यार किया हैं ?

युवती - हां , भई हां ! पता नहीं तुम सारे मर्द लोग यहीं एक सवाल क्यों पूछते हो |



प्रेमिका ( प्रेमी से ) - तुम मुझे बहुत प्यार करते हो ?

प्रेमी - हां |

प्रेमिका - अगर मैं मर जाऊं तो तुम रोओगे ?

प्रेमी - बहुत - बहुत |

प्रेमिका - जरा रोकर दिखाइए ना |

प्रेमी - पहले तुम मरकर दिखाओ |




प्रेमी - रेखा , तुमने अपने पिता से कहा है कि तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं , तो वे क्या बोले ?

प्रेमिका - "वे आंखें मूंदकर बोले - "हे भगवान , जिस मूर्ख की तलाश में धरती आकाश में घूम रहा था , उसे तुमने इतनी आसानी से भेज दिया |





प्रेमिका - क्या तुम मुझे बेहद प्यार करते हो ?

प्रेमी - हां, प्रिये , मैं तुम्हारे लिये जान तक दे सकता हूं |

प्रेमिका - जान मत दो , पर कल क्या सौ का एक नोट दोगे ?

प्रेमी - प्रिये ! प्यार मोहब्बत में पैसे नहीं मांगा करते है |



लड़की - मेरी एक-एक सांस हर एक लड़का मरता हैं |

लड़का - तो तुम कोई अच्छा सा टूथपेस्ट क्यों नहीं इस्तेमाल कर लेती हो |



प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से पूछा - डियर ! तुमने मुझे वरमाला डालने का निश्चय कर लिया हैं ना ?

प्रेमिका ने कहा - इतनी जल्दी मैं कुछ नहीं कह सकती |

प्रेमी बोला - फिर भी अब तुम कुछ जल्दी अवश्य करोगी ही, क्योंकि मेरी जेब खाली होने में अब ज्यादा विलंब नहीं हैं |



लडका अपनी गर्लफ्रेंड से - अमीर से अमीर आदमी भी मेरे पिताजी के आगे कटोरी लेकर खडा रहता है |

गर्लफ्रेंड - फिर तो तुम्हारे पिताजी बहुत अमीर होंगे |

लडका - नहीं वह गोलगप्पे बेचते है |




प्रेमी और प्रेमिका छत पर बैठे थे | चांदनी छिटकी हुई थी , अचानक प्रेमिका बोली - मेरी इच्छा है कि मैं अगले जन्म में चांद बनूं |

प्रेमी - हा ! प्रिय मेरी इच्छा है कि मैं चांद पर उतरने वाला पहला अन्तरिक्ष यात्री बनूं |


Comments

Popular posts from this blog

एक नई शादीशुदा औरत कोक पी रही थी. उसमें एक मच्छर गिर गया. औरत ने उसे निकाला तो मच्छर बोला, “माँ!” औरत: तूने मुझे माँ क्यों कहा? मच्छर: मैं तेरी कोक से निकला हूँ, माँ! लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया. लड़की का पिता: मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी अपनी पूरी जिंदगी एक एक आवारा इंसान के साथ गुज़ारे. लड़का: बस अंकल, इसीलिए तो में उसे यहां से ले जाने आया हूँ. लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया. लड़की का पिता: मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी अपनी पूरी जिंदगी एक एक आवारा इंसान के साथ गुज़ारे. लड़का: बस अंकल, इसीलिए तो में उसे यहां से ले जाने आया हूँ. एक लड़की को बिना हथियार कैसे मार सकते हैं? उसे एक खूबसूरत ड्रेस दो. महंगा गहना दो. बहुत महंगे मेकअप का सामान दो. जब सज-धज कर तैयार हो जाए तो बिना आइने वाले किसी कमरे में बंद कर दो. लड़की तड़प-तड़पकर मर जाएगी. पत्नियों का एंथम… हसबैंड हमारा ऐसा हो, पॉकेट में जिसके पैसा हो, लंबी जिसकी हाइट हो, गुस्से का वो लाइट हो जब सास से मेरी फाइट हो, कहे- ”जानू तुम ही राइट हो”. अंग्रेजी और हिंदी

Family jokes

पत्नी (पति से)- क्यों जी! क्या ये सच है कि इस मौसम की चाँदनी रातों में समझदार लोग भी पागल हो जाते हैं? पति ने आह भरते हुए कहा- हां, यह सच है ! ऐसे ही मौसम की एक चाँदनी रात में मैंने तुमको प्रपोज किया था. सास: भगवान ने तुम्हें दो-दो आंखे दी हैं, चावल में से दो चार पत्थर नहीं निकाल सकती. बहु: बहुत फनी, भगवान ने तुम्हें 32 दांत दिए हैं, 2-4 पत्थर नहीं चबा सकती. रंगलाल का बेटा नंगलाल स्कूल से आते ही अपने बाप के पास पहुंचा । नंगलाल - पापा ! बच्चे का जन्म लेना पुलिन्ग होता है कि स्त्रीलिंग ? रंगलाल - बहुत सिम्पल है बेटा ! लड़का पैदा हो तो पुलिंग और लड़की पैदा हो तो स्त्रीलिंग । नंगलाल - तब तो ठीक है, मैं रज्जू के घर जा रहा हूँ उसकी बहन पैदी हुई है नंगलाल - पापा ! बड़ा आदमी किसे कहते हैं ? रंगलाल - बेटा, बड़ा आदमी वो होता है जो क्रिसमस की रात सांताक्लोज़ को गोद में उठा कर उसकी पप्पी ले और पूछे कि बोल प्यारे ! तुझे क्या गिफ़्ट चाहिए ? एक फ्लैट में घंटी बजती है और महिला जो घर में अकेली है दरवाज़ा खोलती है। भिक्षुक: माई, भिक्षा दे। महिला: ले लो, महाराज। भिक्षुक

Election jokes , Infection jokes

चुनावी वार्तालाप: पप्पू: चुनाव की तारीख पक्की हो गयी है। बंटी: तो क्या हुआ? पप्पू: उस दिन पता चल जायेगा कि मोहल्ले की कौन-कौन सी लड़कियां 18 साल की हो गई हैं! इलेक्शन में लुटने के बाद राहुल जा कर गाव में बस गया और डेरी खोल ली और पास के गाँव में भैंस खरीदने चला गया और जब खरीद कर वापिस आने लगा तो बहुत रात हो गयीऔर सोचने लगा की अब क्या करू तभी उसने राह चलते एक आदमी से पूछा भाई कोई एसी जगह या तरीका बताओ ,जहा मेरी भैंस का पेट भी भर जा और मै भी अच्छे से रात गुजार सकू आदमी मस्करी करते हुए बोल्या --साले भैंस में गुसजा. मतदाता (चुनाव लड़ रहे नेता से) यह तो बताइए आप जीत गए तो क्या करेंगे? नेताः भाई, मुझे तो चिंता इस बात की है कि अगर हार गया तो क्या करूँगा। टीचरः सूखे और बाढ़ में जमीन-आसमान का अंतर कैसे है? छात्रः सूखे में नेताजी जीप से दौरा करते हैं, और बाढ़ में हेलिकॉप्टर से.... नेता का बेटा: पापा मुझे भी राजनीति में उतरना है, कुछ टिप्स दीजिए। नेता: बेटा, राजनीति के तीन कठोर नियम होते हैं, चलो पहला नियम समझाता हूँ... नेताजी ने बेटे को छत पर भेज दिया और ख़ुद नीचे आकर खड़े हो गए। न